Advertisement

सुशांत को याद कर भावुक हुईं उनके आखिरी गाने की कोरियोग्राफर फराह खान, कहा- “वो कितना ख़ुश था…”

फ़िल्म दिल बेचारा (dil bechara) का टाइटल ट्रैक रिलीज के लिए तैयार है।

779

फ़िल्म दिल बेचारा (dil bechara) का टाइटल ट्रैक रिलीज के लिए तैयार है। सुशांत सिंह राजपूत (syushant singh rajput) और संजना सांघी (sanjana sanghi) पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास है। क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई और सुशांत की जिंदगी का ये आखिरी गाना है।

Advertisement

सुशांत को कोरियोग्राफ करने वाली फराह खान कहती हैं “यह गीत मेरे लिए इसलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे, लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाये। क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों से अवगत थी।“

फराह ने आगे कहा, “वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये थे, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया था। हमने एक दिन पूरे गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया। गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्द ही पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे मेरे घर से स्वादिष्ट खानों की फरमाइश करते थे। जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी।“

उन्होने आगे कहा, “मैं गाने को देखती हूं तो महसूस होता हैं कि सुशांत कितने खुश लग रहे थे उसमे। ये गाना इसीलिए मेरे लिए बहुत खास हैं”,। देखें गाने का टीजर।

[यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप]

बता दें, दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक कल दोपहर 12 बजे रिलीज़ हो रहा है। जिसे एआर रहमान ने कम्पोज़ किया है। दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

Advertisement