Advertisement

सुशांत ने ‘दिल बेचारा’ के गाने ‘तारे गिन’ का सिंगल टेक में दिया था शॉट, अब शूटिंग वीडियो हुआ वायरल

सुशांत​ सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा' का दूसरा गाना 'तारे गिन' जल्‍द ही रिलीज होने वाला है। जिसमें सुशांत और संजना की रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी।

2,279

बॉलीवुड एक्टर सुशांत​ सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का दूसरा गाना ‘तारे गिन’ जल्‍द ही रिलीज होने वाला है। जिसमें आपको सुशांत और संजना संघी की रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी। जैसा कि आपने इस गाने के टीजर में देखा होगा। वहीं, अब इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के गाने तारे गिन का शूटिंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्‍टर की लगन और उनका उत्‍साह देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ‘दिल बेचारा’ के गाने ‘तारे गिन’ का शूटिंग वीडियो को अपने इंस्‍टा हैंडल से फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत की मुकेश छाबड़ा संग मस्ती को देखकर आप भी उन पर फिदा हो जएंगे। इस वीडियो में सुशांत सिंह बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं मुकेश छाबड़ा उन्हें गाने के सीन को बारे में समझाते नजर आ रहे हैं। वहीं सुशांत भी डायरेक्‍टर को एक्‍ट‍िंग के करके उन्‍हें बता रहे हैं, जिसे देखकर आप जरूर इमोशनल हो जाएंगे।

(यह भी पढ़ें : सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो आया सामने, कड़ी मेहनत करते नजर आए एक्‍टर)

इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्‍टर ने लिखा, ‘तारे गिन’ गाना आ रहा है, कल हां ऐसे ही खेलते खेलते मस्ती में हो गया देख लो प्यार का गाना है, प्यार से बनाया है, बस प्यार ही देना दोनों बहुत प्यारे लग रहे है।’ सुशांत के गाने का यह मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ इसी महीने 24 जुलाई को हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी।

Advertisement