Advertisement

सुशांत को नही भुला पा रही हैं कृति सैनन, दिल बेचारा का ट्रेलर देख कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की करीबी और खास कृति सैनन (Kriti Sanon) अपने इस दोस्त के चले जाने के सदमे से उबर नही पा रही हैं।

1,207

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की करीबी और खास कृति सैनन (Kriti Sanon) अपने इस दोस्त के चले जाने के सदमे से उबर नही पा रही हैं।सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर देख जहा हर किसी की आंखे नम हैं वही कृति भी बहुत भावुक हो गई हैं।

Advertisement

‘एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी’ ।’जन्म या मरना हमारे हाथ में नहीं लेकिन जिंदगी को कैसे जीना है ये हमारे हाथ मे हैं’।जी हां फ़िल्म दिल बेचारा में सुशांत की मस्ती और मासूमियत आंखों से एक पल के लिए भी ओझल कर पाना बेहद मुश्किल है। दिल बेचारा की यही लाइनें उनके चाहनेवालो के दिल को चीर दे रही हैं कि आज वो हमारे बीच नही हैं।

कृति ने अपने ट्विटर पर सुशांत की फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर शेयर अपने टूटे दिल की दास्तान बयां की ।कृति ने लिखा कि “मेरे लिए ये देख पाना बहुत मुश्किल है। मैं इसे कैसे न देखू”। इन्ही अल्फाजो को लिखकर कृति ने अपना हाल बयाँ किया।

कृति सैनन के अलावा बॉलीवुड से फरहान अख्तर, नील नितिन मुकेश और डायरेक्टर कुणाल कोहली समेत कई कलाकारों ने सुशांत की दिल बेचारा का ट्रेलर शेयर किया। बॉलीवुड के सितारे फिर एक बार सुशांत को याद कर भावुक हुए।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख भावुक हो गईं सुष्मिता सेन, कुछ यूं जाहिर किए जज्‍बात]

बता दें, सुशांत की दिल बेचारा से संजना सांघी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। कास्टिंग डिरेक्टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र मे कदम रख रहे हैं। फिल्म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

अगर आपने अब तक दिल बेचारा का ट्रेलर नहीं देखा तो देख लीजिये…

आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement