Advertisement

तस्‍वीरें: डिंपल कपाड़िया की मां का निधन, अंतिम क्षणों में अक्षय-ट्विंकल समेत मौजूद रहा पूरा परिवार

एक्‍ट्रेस डिपंल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मां बेट्टी कपाड़िया (Betty Kapadia) का आज सुबह करीब 4 बजे निधन हो गया है। बता दें कि एक्‍ट्रेस की मां 80 साल की थीं और वह कुछ दिनों से अस्‍पताल में भर्ती थीं।

557

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस डिपंल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मां बेट्टी कपाड़िया (Betty Kapadia) का आज सुबह करीब 4 बजे निधन हो गया है। बता दें कि एक्‍ट्रेस की मां 80 साल की थीं और वह कुछ दिनों से अस्‍पताल में भर्ती थीं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी बेटी नितारा के साथ एक मल्टीप्लेक्स के बाहर नजर आई थीं, जिसके बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ने की खबर आई और उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ने डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मां बेट्टी के निधन की खबर पर पुष्टी की है। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना कई बार उनकी हाल चाल अस्पताल जाते दिख थे। वहीं बेट्टी कपाड़िया के निधन के बाद भी अक्षय-ट्विंकल हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर नजर आए हैं। जिसके का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : प्रियंका रेड्डी मामले पर आगबबूला हुए सलमान खान, कहा -“इंसानों की शक्ल मे मौजूद इन शैतानों को..”)

इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रही इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि बेट्टी कपाड़िया (Betty Kapadia) के अंतिम क्षणों में उनकी बेटी डिंपल कपाड़िया, नातिन ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार के अलावा करण कपाड़िया भी उनके सामने मौजूद रहे। बता दें कि कुछ समय पहले ही बेट्टी कपाड़िया (Betty Kapadia) ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था। उनके इस खास दिन पर परिवार के सभी सदस्य इकट्ठा हुए थे। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement