Advertisement

ढिंचैक पूजा ने कोरोनावायरस पर गाया गाना, वीडियो देख लोगों ने जमकर उड़ाया मज़ाक़

ढिंचक पूजा (Dinchak pooja) फिर अपने गाने को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय

331

सलमान खान (salman khan) के शो बिग बॉस (bigg boss) मे नज़र आ चुकी ढिंचैक पूजा (dhinchak pooja) फिर एक बार चर्चा मे हैं। इस बार वजह है कोरोनावायरस (coronavirus) । कोरोना को लेकर दुनिया में खौफ और अफरातफरी का माहौल है। पर भारत में कोरोनावायरस पर भजन से लेकर संगीत और कई फ़िल्मी गीत लिखे जा चुके हैं। एक तरफ लोगों में कोरोना का ड़र है तो, दूसरी तरफ लोगों का कोरोना के सहारे मनोरंजन भी खूब हो रहा है।

Advertisement

ढिंचक पूजा (Dinchak pooja) ने कोरोनावायरस पर एक गाना लिखा है। इस गाने को ढिंचक पूजा और उनकी टीम ने “न कोरोना” लिरिक्स दिया है।ढिंचैक पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कोरोना पर गाना रिलीज किया। यह गाना कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल  चुका है। आप भी देखिये पूजा का यह गाना   

लोग इस गाने के साथ ढिंचक पूजा का भी जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। ट्रोलर्स मजेदार मीम के द्वारा ढिंचक पूजा के गाने का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे हैं। हर बार की तरह ट्रोलर्स ने गाने के लिरिक्स को लेकर ढिंचक पूजा का मजाक उड़ाया जा रहा है। गाना सुनने के बाद एक ट्रोलर ने मीम बनाकर लिखा है “ओ भाई मुझे मारो”। वहीं एक ट्रोलर ने मीम में ढिंचक पूजा का गाना सुनने के बाद कोरोना वायरस की अवस्था को दर्शाया है।   

देखिए इस गाने के बाद कैसे मीम बन रहे हैं-

यह भी पढ़ें-कोरोना प्यार है फिल्म के टाइटल पर भड़के राकेश रोशन, कहा – ‘बचकाना..’

बता दें कि ढिंचक पूजा को अपने ऐसे गानों से खूब फेम मिला है। वहीं उन्हें बिग बॉस में एंट्री का ऑफर से लेकर सलामन खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के सामने परफॉरमेंस करने का भी मौका मिला है।

Advertisement