होम » भोजपुरी » बूढें रूप में अम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव

Advertisement

बूढ़े रूप में भी बेहद शानदार लग रहे हैं निरहुआ और अम्रपाली, देखें तस्वीरें

अम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ बुढ़े रूप में एक तस्वीर शेयर की है। दोनो की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

38

भोजपुरी की दो सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव और अम्रपाली दुबे को लोग बेहद पसंद करते हैं। इन दोनो ने एक साथ कई हिट फिल्मे दी है। दर्शकों को भी इन दोनो की जोड़ी बेहद पसंद आती है। वहीं यह दोनो भी फिल्मों के अलावा पर्सनस लाइफ में एक साथ कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Advertisement

दरअसल इन दिनो सोशल मीडिया पर कई  सेलेब्स खुद के बूढ़े रूप में दिखा कर तस्वीर शेयर कर रहे हैं। अब इसका हिस्सा निरहुआ और अम्रपाली भी बन गए हैं। दरअसल दोनो ने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की है जहां वह 70 साल के बुजुर्ग की तरह लग रहे हैं। दरअसल ये तस्वीरें एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई गई हैं। दिनेश लाल यादव को टैग करते हुए अम्रपाली ने यह तस्वीर शेयर की है जहां उन्होंने लिखा है “ये ऐप मुझे बहुत ही क्यूट लग रहा है दिनेश लाल”

इसी के साथ अम्रपाली ने एक और तस्वीर शेयर की है जहां वह पिले रंग के ड्रेस मे दिखाई दे रही हैं। यहां भी एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि कुछ दिनो पहले अम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया था जहां  दोनो ‘कद्दूआ के रस’ गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: आम्रपाली ने ‘कद्दुआ के रस’ गाने पर निरहुआ संग लचकाई कमर, देखें वायरल वीडियो]

वहीं दोनो सितारो के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार दोनो ‘निरहुआ चलल लंदन’ में रोमांस फरमाते हुए नज़र आए। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement