Advertisement

ख़ूब देखा जा रहा है आम्रपाली और निरहुआ हॉट गाना ‘नशा चढ़ल बा’, देखें वीडियो

'निरहुआ हिंदुस्तानी' (Nirahua Hindustani 2) के गाने 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' (Nasha Me Chadhal Ba Ankhiya) में एक बार फिर छाया दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का हॉट अंदाज। इस गाने को सुन आप भी झूम उठेंगे।

573

भोजपुरी के दो सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का रोमांटिक की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनो की फिल्में पर्दे पर सुपरहिट रहती हैं। हाल ही में दोनो की एक फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani 2) तो आपको याद ही होगी जो 2017 में रिलीज़ हुई। इस फिल्म का गाना एक बार फिर चर्चा में है।

Advertisement

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ का गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (Nasha Me Chadhal Ba Ankhiya)  गाने का नशा इनदिनो लोगों की चुबान पर चढ़ा है। दो साल पहले भी जब यह गाना आया था, तब इसी तरह लोगों पर इसकी खुमारी चढ़कर बोल रही थी। वहीं एक बार फिर यह लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर रहा है। इस गाने में निरहुआ संग अम्रपाली का रोमांस कहर बरपा रहा है। दोनो सितारो का हॉट का अंदाज देखते ही बन रहा है। वीडियो मे दोनो का डांस भी शानदार है।

इस गाने को मधुकर आनंद और प्रिंयका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने को म्यूज़िक से सजाया भी मधुकर आनंद ने ही है। बता दें कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ भोजपुरी की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है।

[यह भी पढ़ें: कुछ इस अंदाज में आम्रपाली दुबे ने शायरी बोल जीता फैन्स का दिल, देखें वीडियो]

वहीं दिनेश लाल और आम्रापाली की हालिया रिलीज फिल्म ‘लल्लू की लैला’ है। इन दोनो के अलावा यामिनी सिंह भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। इस  फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement