Advertisement

‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ गाने में निरहुआ संग आम्रपाली ने ढाया कहर, देखें वीडियो

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) का नया गाना 'जेल करवईबु का ए सुग्गी' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सिपाही फिल्म के इस गाने में दोनो सितारो की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली।

1,228

भोजपुरी जगत में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) की जोड़ी नंबर वन की जोड़ी कहलाती है। पर्दे पर एक साथ आते ही दोनो धमाल मचा देते हैं। इस जोड़ी का गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। वहीं इन दिनों दोनो का भोजपुरी गाना ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। चलिए आपको बताते हैं इस गाने में दोनो की लाजवाब केमिस्ट्री।

Advertisement

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का ये गाना  भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है। इस फिल्म में दोनो ने लीड कैरेक्ट प्ले किया था। फिल्म ने पर्दे पर खूब धमाल मचाथा। फिल्म के सभी गाने खूब चले। इन्ही में से एक है गाना ‘जेल करवईबु का ए सुग्गी’, जो आज भी लोगों के जहन में छाया हुआ है। इस गाने के शुरुआत में आप देखेंगे स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए आम्रपाली दुबे स्विमिंग पूल से बाहर आती हैं। तब थानेदार के अवतार में दिनेश लाल यादव भी वहां रहते हैं आम्रपाली दुबे से कहते हैं – जेल करवईबु का ए सुग्गी?… नीचे दोना का यह डांस देख आप भी झूम उठेंगे।

वहीं दोनो के हालिया वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार आम्रपाली और निरहुआ को  फिल्म लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila) में रोमांस फरमाते हुए देखा गया था। यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म है। फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है। आपको यह गाना कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। साथ ही मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आम्रपाली दूबे ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख झूम उठेंगे]

 

Advertisement