Advertisement

खूबसूरती के मामले में मां से कम नहीं हैं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की बेटियां, तस्वीरें देख आपका दिन बन जाएगा

रामायण(Ramayan) की सीता एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) ने शेयर की बेटियों की सुंदर तस्वीर

346

रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण(Ramayan) के रिपीट टेलीकास्ट के बाद से ही शो से जुड़े कलाकार चर्चा का विषय बने हुए हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर इन कलाकारों के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सुर्खियां बटोरती है। इसी बीच रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) द्वारा शेयर की गई उनकी बेटियों की खूबसूरत तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

दीपिका ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों बेटियों की सुन्दर तस्वीर शेयर की है। वहीं दीपिका ने बेटियों का अपने जीवन में आने को लेकर शानदार पोस्ट भी लिखी हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘जैसा कि मैंने कहा था, मैं जारी रखूंगी, जिंदगी भी आगे चलती रहती है।दुनिया की सारी दौलत ने मुझे इतनी खुशी नहीं दी। जितनी कि मेरी बेटियों ने मेरी जिंदगी में आने के बाद इसे खुशनुमा बनाया है।

उन्होंने आगे लिखा कि, ‘जीवन पलों और यादों के बारे में है। हमें जिंदगी का हर एक पल एंजॉय करना चाहिए। जीवन को कुबूल करना चाहिए, जो परिस्थितियां हमें दी गई हैं, उस पर काम करना चाहिए। जिंदगी वो है जैसा आप इसे देखते हैं और जैसा आप इसे बनाते हैं’। आप भी देखिए दीपिका की बेटियों की खूबसूरत तस्वीरें …….

 

यह भी पढ़ें- दुल्हन के जोड़े मे और भी हसीन लग रही हैं रामायण की सीता, देखें दीपिका चिखलिया की शादी की तस्वीरें

बता दें कि, दीपिका इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं। वें लगातार फैंस को अपनी ‘पर्सनल लाइफ’ से अपडेट करा रही हैं। इससे पहले दीपिका फैंस के साथ पति संग लव स्टोरी, शादी और हनीमून की बातें भी शेयर कर चुकी हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement