Advertisement

पति के कपड़े पहन बाइक राइडिंग करती नज़र आई टीवी की ये खूबसूरत हसीना, चेहरे के निशान पर दी ऐसी सफाई

दीपिका कक्‍कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों छोटे पर्दे के साथ सोशल मीडिया में भी खूब धमाल मचा रही हैं। स्‍टार प्‍लस के मशहूर सीरियल 'कहां हम कहां तुम' से सभी के दिलों में राज कर रहीं दीपिका कक्‍कड़ अपनी हालिया तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

625

टीवी की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों छोटे पर्दे के साथ सोशल मीडिया में भी खूब धमाल मचा रही हैं। स्‍टार प्‍लस के मशहूर सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ से सभी के दिलों में राज कर रहीं दीपिका कक्‍कड़ अपनी हालिया तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें, दीपिका ने हाल ही में अपने ऑफीशिसल सोशल हैंडल कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिनमे वह बाइक में बैठी हुई पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। उनका यह अंदाज लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

दीपिका कक्‍कड़ (Dipika Kakar) द्वारा शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह गाड़ी में बैठी हुईं लाइट ब्लू जींस पर वाइट लॉन्ग कुर्ते में नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके चेहरे में कोई चोट नहीं का निशान नहीं है, इसे देखकर चिंता मत कीजिए। ये केवल एक मेकअप है। उन्‍होंने अपनी यह तस्‍वीर शूट के दौरान फ्री टाइम में ली है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ का बनाया मज़ाक, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सलमान)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ (Dipika Kakar) ने साल 2018 के अंत में एक्‍टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी की थी। शोएब और दीपिका की इस रोमांटिक जोड़ी को छोटे पर्दे की सबसे बेस्‍ट जोड़ी मानी जाती है। दीपिका कक्‍कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें वह स्‍टार प्‍लस के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में करण वी ग्रोवर के अपोजिट नजर आ रही हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

गौरी खान की शानदार पार्टी मे लगा सितारों का जमघट, देखें इनसाइड वीडियो

Advertisement