Advertisement

दीपिका कक्कड़ हुईं अस्पताल में भर्ती, तस्वीर शेयर कर पति शोएब इब्राहिम ने की यह अपील

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की तबीयत खराब होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं। वही पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने तस्वीर कर लोगों से की यह अपिल।

180

टीवी जगत के सबसे क्यूट कपल माने जानेवाले दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के फैन्स के लिए एक निराश कर देनेवाली ख़बर आई है। दीपिका की ख़राब तबियत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। तो वहीं पत्नी के इस तरह से बीमार होने पर शोएब भी परेशान हैं। वह दीपिका के जल्द से ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शोएब ने दीपिका के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। यहां उनके साथ शोएब भी नज़र आ रहे हैं। वह दीपिका को हॉस्पिटल के बेड पर गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। दीपिका भी पति की बाहों में आंखे मूंद सुकून की नींद सोती हुई दिखाई दे रही हैं।

वहीं इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही शोएब ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह दीपिका को बहुत मिस कर रहे हैं साथ ही उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं। शोएब ने कैप्शन में लिखा है “बस अब जल्दी ठीक हो जा यार बच्चा..उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करो”

 

गौरलतब है कि दीपिका और शोएब इब्राहिम ने फरवरी 2018 में एक दूसरे संग सात फेरे लिए थें। दोनो ने एक साथ धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर चुके हैं।  फिलहाल दीपिका  शो ‘कहां हम कहां तुम’ में दीपिका लीड रोल में नज़र आ रही हैं, जहां उनका नाम सोनाक्षी है।

[यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के इस मजेदार सीक्रेट्स को पति शोएब इब्राहिम ने किया जगजाहिर]

हम भी यही दुआ करते हैं कि शोएब की दुआ जल्द ही कुबूल हो और दीपिका जल्द ही ठीक हो जाएं। मानोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement