Advertisement

इरफान खान के निधन से भावुक हुआ ये हॉलीवुड का निर्देशक, ऐसे जताया शोक

बॉलीवुड(Bollywood) सितारों के साथ-साथ हॉलीवुड(Hollywood) सितारें भी इरफ़ान खान(Irrfan khan) की मृत्यु से दुखी

473
इरफ़ान खान(Irrfan khan) की मृत्यु से पूरा देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इरफ़ान खान अपनी एक्टिंग की वजह से सिर्फ बॉलीवुड(Bollywood) में नहीं बल्कि हॉलीवुड(Hollywood) में भी काफी प्रसिद्ध थें। बॉलीवुड के साथ -साथ हॉलीवुड भी इरफ़ान की मौत से दुखी है। ‘जुरासिक वर्ल्ड’ के निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर(Colin Trevorrow) ने भी अभिनेता इरफ़ान खान की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। 

Advertisement

कॉलिन ने ट्विटर के माध्यम से अभिनेता इरफ़ान खान को श्रदांजलि दी है। उन्होंने लिखा कि, ‘इरफ़ान खान के खो जाने पर गहरा दुःख हुआ। एक विचारशील व्यक्ति जिसने हमेशा अपने आस -पास की दुनिया में सुंदरता पाई, यहां तक की दर्द में भी। हमारे आखिरी मुलाकात में इरफ़ान ने मुझसे अपने अस्तित्व के अद्भुत पहलुओं को याद करने को कहा, यहां वें हंस रहे हैं। 

इरफ़ान खान अंतरराष्ट्रीय जगत में भी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते थें। इरफ़ान खान ने कई हॉलीवुड मूवी में काम किया था। जिनमें ‘लाइफ ऑफ़ पाई’, ‘इन्फेरो’ और ‘जुरासिक पार्क’ जैसी ‘हाई प्रोफाइल’ फ़िल्में शामिल हैं।

 

यह भी पढ़ें- इरफान खान के अचानक निधन से भावुक हुए शाहरुख, सलमान और आमिर, ऐसे दी श्रद्धांजलि

बता दें कि, साल 2011 में इरफ़ान खान को कला के क्षेत्र में योगदान के लिए देश के चौथे सबसे बड़े पुरस्कार पद्माश्री से सम्मानित किया गया था। फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ इरफ़ान खान की आखिरी साबित हुई। इस फिल्म में इरफ़ान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थी। बीमारी और व्यक्तिगत परेशानियों के चलते इरफ़ान फिल्म के प्रमोशनल इवेंट से भी नदारद रहे थें। 

Advertisement