Advertisement

इस एक्टर की बॉडी पर फ़िदा हुए राम गोपाल वर्मा, कहा- “मैं गे बनना चाहता हूं..”

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) ने सोशल मीडिया(Social Media) पर 'गे' बनने की इच्छा जताई

320

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी बेबाक राय और विवादित ट्वीट्स के लिए पहचाने जाते हैं। आये दिन राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर देते हैं, जो उन्हें ‘लाइमलाइट’ में ला देता है। हालही में राम गोपाल वर्मा द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल, कल टॉलीवूड के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर(Junior-NTR) उर्फ़ तारक ने अपना 39 वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर एनटीआर को उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के साथियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी। इसी बीच निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी एनटीआर को उनकी फोटो शेयर कर जन्मदिन की शुभकामाएं दी थी। पर राम गोपाल वर्मा के द्वारा लिखा गया शुभकामना सन्देश सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से जूनियर एनटीआर की शर्टलेस फोटो शेयर कर उन्हें  बधाई दी। इस तस्वीर में एनटीआर की ख़ूबसूरत और ‘अट्रैक्टिव फिजिक्स’ को साफ़ -साफ़ देखा जा सकता है।  तस्वीर को शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि, ”हे तारक, तुम बहुत अच्छी तरह से जानते हो कि मैं गे नहीं हूं, मगर मैं तुम्हें इस तस्वीर में देखकर एक बार गे बनना चाहता हूं, आ बॉडी येत्रा नैना’।  राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा ने वाइन के लिए लाइन में खड़ी लड़कियों पर कसा तंज़, अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल

 

बता दें कि, अक्सर राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले राम गोपाल  ने शराब की दुकान के बाहर खड़ी महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी। जिसके बाद रामु को नेटिजन्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

Advertisement