Advertisement

वीडियो: राजधानी दिल्ली मे मलंग बने दिशा और आदित्य, देखें कैसे की बाइक राइड

आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani) ने अपनी आगामी फिल्म में अपनी केमिस्ट्री के साथ हमारी स्क्रीन पर अभी से आग लगा दी हैं

743

आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani) ने अपनी आगामी फिल्म में अपनी केमिस्ट्री के साथ हमारी स्क्रीन पर अभी से आग लगा दी हैं, और ऐसे में इस मस्त मलंग जोड़ी को हाल ही में एक बाइक राइडिंग का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया, जो इन दिनों राजधानी में अपनी फिल्म “मलंग” का प्रचार कर रहे है। दोनों ने एक साथ बाइक की सवारी करते हुए अपनी फिल्म को प्रोमोट करना सुनिश्चित किया है और उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री ने हमारा दिल जीत लिया है!

Advertisement

इंडिया गेट के चारों ओर चक्कर लगाते हुए, दोनों अपने स्पोर्ट्स अंदाज़ में मुस्कुराते हुए नज़र आये। आदित्य ने जहाँ हैंडल की कमान संभाली हुई थी, वहीं दिशा की खुशी सातवें आसमान पर थी क्योंकि दोनों के जहन में मलंग के गोवा शूट के दिनों की यादें ताज़ा हो गयी जिसकी झलक हम ट्रेलर में देख सकते हैं। संपूर्ण टीम फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है, वही दोनो प्रमुख कलाकार शहर में दोपहिया पर टहलते हुए नज़र आ रहे है।

मलंग ने अपनी कहानी के साथ युवाओं और जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वही, पोस्टर से लेकर दमदार ट्रेलर और अब तक रिलीज़ हुए गानों को सभी से अपार प्रेम और प्रशंसा मिल रही है। मलंग एक मिस्ट्री थ्रिलर है जिसमें अनिल कपूर और कुणाल केमू के साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी प्रमुख भूमिका में हैं।

[यह भी पढ़ें:आग लगा रही है दिशा और आदित्य की केमिस्ट्री, देखें मलंग का हमराह गाना]

“मलंग” 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

Advertisement