Advertisement

फोटोग्राफर्स पर भड़के दिशा के बॉडीगार्ड, धक्का-मुक्की को लेकर मैनेजर ने मांगी माफी

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्‍सर अपने दिलकश और बोल्‍ड अंदाज लोगों को अपना बनाती रहती हैं। इतना ही नहीं दिशा आए दिन बी-टाउन में किसी पार्टी, इवेंट यह जिम के बाहर स्‍पॉट होती रहती हैं।

201

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्‍सर अपने दिलकश और बोल्‍ड अंदाज लोगों को अपना बनाती रहती हैं। इतना ही नहीं दिशा आए दिन बी-टाउन में किसी पार्टी, इवेंट यह जिम के बाहर स्‍पॉट होती रहती हैं। ऐसे में फोटोग्राफर्स भी उनकी अंदाओं को अपने कैमरे में कैद करते हुए नजर आते रहते हैं। लेकिन हाल ही में कुछ फोटोग्राफर्स ने दिशा पाटनी की तस्वीरें लेनी चाहिए तो इस बीच एक्‍ट्रेस के बॉडीगार्ड बीच में आ गए और फोटोग्राफर्स से धक्का-मुक्की करने लगे। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी (Disha Patani) किसी वेन्यू से बाहर निकल रही हैं। साथ एक्‍ट्रेस के आगे-आगे उनका बॉडीगार्ड भी चल रहा है तभी एक फोटोग्राफर दिशा की गाड़ी की तरफ आता है और उनकी तस्‍वीर लेने की कोशिश करता है। फोटोग्राफर को दिशा के पास आता देख बॉडीगार्ड को गुस्‍सा आ जाता है और वह फोटोग्राफर को धक्‍का दे देता है। जिसके चलते दोनों के बीच धक्‍का मुक्‍की भी हो जती है।

(यह भी पढ़ें : पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिशा पटानी, पर तस्वीर देख लोगो ने कह दिया कुछ ऐसा)

हालांकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस घटना के सामने आने के बाद दिशा पटानी (Disha Patani) के मैनेजर ने माफी मांग ली है। इस बात की जानकारी फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल सलमान खान की फिल्‍म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

Advertisement