Advertisement

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की इस अदा पर मर मिटीं दिशा, कह दिया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया(Social Media) पर फिर दिखाई दी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ(krishna shroff) और दिशा पटानी(disha patani) की केमिस्ट्री 

250

एक्ट्रेस दिशा पटानी(disha patani) और कृष्णा श्रॉफ(krishna shroff) के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। अक्सर सोशल मीडिया(Social Media)  पर दोनों की दोस्ती के चर्चे छाए रहते हैं। वहीं कई बार दोनों को सोशल मीडिया पर मौज -मस्ती करते हुए भी देखा गया है। इसी बीच एक्ट्रेस  कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। कृष्णा की इस तस्वीर पर दिशा ने मजेदार कमेंट किया हैं।    

Advertisement

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपने ‘पेट डॉग’ के साथ शानदार तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को देख दिशा खुदको कृष्णा की पोस्ट पर कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। दिशा ने कृष्णा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘So cute your core ‘   

View this post on Instagram

Snug. 🧡

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

 

 

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। कृष्णा का ऑस्ट्रेलियन मूल के बास्केटबॉल प्लेयर एबन हम्स के साथ अफेयर हैं। वहीं दोनों की शादी की खबरों की भी अटकलें तेज है।  इन दोनों की मुलाकात जुहू के एक रेस्टुरेंट में कॉमन फ्रेंड ने कराई थी।  कई बार कृष्णा सोशल मीडिया पर एबन के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। 

 

 
वहीं दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। अब दिशा जल्द सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी । इस फिल्म का सलमान और दिशा दोनों के फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िलहाल कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपॉन कर दिया गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement