होम » समाचार » कोरोनावायरस इफेक्‍ट: ड्राइवर ने दिशा को दी हाथों मे सेनिटाइजर लगाने की सलाह, वीडियो देखें फिर क्‍या हुआ

Advertisement

कोरोनावायरस इफेक्‍ट: ड्राइवर ने दिशा को दी हाथों मे सेनिटाइजर लगाने की सलाह, वीडियो देखें फिर क्‍या हुआ

दिशा पटानी (Disha Patani) अक्‍सर अपने दिलकश और बोल्‍ड अंदाज से लोगों को अपना बनाती रहती हैं। एक्‍ट्रेस आए दिन बी-टाउन में अपने किसी ना किसी इवेंट, पार्टी या जिम के बाहर स्‍पॉट होती रहती हैं।

552

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्‍सर अपने दिलकश और बोल्‍ड अंदाज से लोगों को अपना बनाती रहती हैं। एक्‍ट्रेस आए दिन बी-टाउन में अपने किसी ना किसी इवेंट, पार्टी या जिम के बाहर स्‍पॉट होती रहती हैं। जहां वह अपनी छरहरी काया के साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्‍टाइल स्‍टेटमेंट से हर किसी को चौंकाती रहती हैं। ऐसे में दिशा पटानी का एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह किसी बिल्‍डिंग से बाहर आती नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस जैसे ही अपनी कार के पास आती हैं तो उनका ड्राइवर कोरोनावायरस की सुरक्षा के दृष्‍टी से उन्‍हें हाथो में सेनिटाइजर लगाने के लिए कहता है। लेकिन एक्‍ट्रेस ऐसा करने से मना कर देती हैं। वहीं अब उनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग एक्‍ट्रेस को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस को लेकर मलाइका अरोड़ा ने फोटोग्राफर्स को दी ऐसी सलाह, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल)

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह फुल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोनावायरस को महामारी घोषित कर दिया है। जिसका असर अब भारत में भी दिखने लगा है। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 107 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक दो लोगों की जान भी जा चुकी हैं। ऐसे में सरकार लोगों को इससे एहतियात बरतने के लिए सलाह दे रही हैं।

Advertisement