Advertisement

दिशा पटानी ने कहा- “मैं एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं लेकिन भगवान ज्यादा दे तो..”, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

दिशा पटानी (Disha Patani) द्वारा टिक टॉक में शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ कहती हुईं नजर आ रही हैं।

1,917

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह आए दिन अपने फिटनेस वर्कआउट और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। देश में लगे लॉकडाउन के बीच एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपना एक और वीडियो सोशल हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो को देखकर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

दिशा पटानी (Disha Patani) द्वारा टिक टॉक में शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ कहती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा पाटनी कह रही हैं कि मैं एक ही बॉयफ्रेंड रखना चाहती हूं, लेकिन अगर भगवान मुझे चार और उससे ज्यादा दे रहा है तो मैं मना करने वाली कौन होती हूं? हालांकि, यदि आप टाइगर श्रॉफ के बड़े फैन हैं तो दिशा पटानी की यह बात आपको जरूर बुरी लग सकती है।

गौरतलब है कि दिशा का नाम टाइगर के साथ जोड़ा जाता है। साथ ही वह दोनों अक्‍सर बी-टाउन पर डिनर डेट करते हुए नजर आते रहते हैं। ऐसे में दिशा का यह अंदाज लोगों को बिल्‍कुल रास नहीं आया है और वह उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : फिर अपने जिम ट्रेनर संग नज़र आईं दिशा पटानी, तस्वीरों मे देखें कितनी खूबसूरत लग रही हैं)

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म ‘मलंग’ में नजर आईं थीं। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ (Radhe) में नजर आएंगी। मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement