Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही लौटेगी जेठा लाल की दया बेन, इस दिन होगी वापसी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka oolta Chashmah)' में दया बेन यानी दिशा वकानी दो साल से मैटरनिटी वेकेशन के कारण शो से बाहर है। लेकिन अब जल्द ही दिशा शो में एक बार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

190

टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka oolta Chashmah )’ 11 साल बाद भी लोगों के दिलों अपनी जगह बरकरार रखा है। शो के साथ शो के स्टार कास्ट को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। पर इस शो में यदि फैन्स को किसी की सबसे ज्यादा याद आती है तो वह हैं दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani)। दिशा काफी दिनों से इस शो से गायब हैं जिसकी कमी आजतक फैन्स को खल रही है। लेकिन अब फैन्स की यह उदासी जल्द ही दूर होने वाली है, क्योंकि जल्द ही शो में दिशा वापसी करेंगी। अब यह वापसी कब होगी ये हम आपको नीचे बताते हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि दिशा जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। असित ने यहां कहा “हम सकारात्मक हैं कि दिशा शो में दया के रूप में वापसी करेंगी। इसमें एक महीने का समय लग सकता है। बार-बार, हम उसे शो में वापस आने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, वह तैयार नहीं थी और हमें बताया कि मेरी बेटी अभी छोटी है, उसे कैसे छोड़ सकते हैं? लेकिन अब, उसने वापसी करने का मन बना लिया है।”

इस रिपोर्ट के अनस असित ने यह भी बताया “अतीत में दिशा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कोई नकारात्मक बातचीत नहीं हुई। हम हमेशा उसे शो में वापस आने पर जोर दे रहे थे। हमने दयाबेन के बिना दो साल तक कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश की है, लेकिन हम निश्चित रूप से शो में उनकी वापसी चाहते हैं।”

[यह भी पढ़ें:11वीं सालगिरह के जश्न पर रौशनी से जगमगा उठा ‘तारक मेहता..’ का सेट, देखें शानदार तस्वीरें]

बता दें कि  मैटरनिटी वेकेशन के कारण दिशा सितंबर 2017 से शो में नज़र नहीं आईं। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार दिशा की जगह मेकर्स दूसरे स्टार कास्ट को ढूंढने की कोशिश कर रहे थें, जिसमें सफलता हाथ नहीं लगी। लेकिन एक बार फिर दिशा की वापसी इस शो के फैन्स के लिए किसी बड़ी खुश ख़बरी से कम नहीं है।

 

Advertisement