Advertisement

पीरियड्स में कितने पैड इस्तेमाल करते हो? पूछने वाले ट्रोलर को दिव्या अग्रवाल ने दिया करारा जवाब, कहा- “दिन में 10-12…”

दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में पीरियड्स को लेकर इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसमें वरुण लेटे दिखाई दे रहे थे।

719

टीवी की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) वर्तमान में लॉकडाउन के चलते अपने बॉयफ्रेंड और एक्‍टर वरुण सूद संग क्वारंटाइन में है। घर में कैद होने के बाद भी एक्‍ट्रेस दिव्‍या सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं। जहां से वह आए दिन अपने बीएफ वरुण संग अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस हाल ही में अपनी एक इंस्‍टा स्‍टोरी को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। लेकिन दिव्‍या ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में पीरियड्स को लेकर इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसमें वरुण लेटे दिखाई दे रहे थे वहीं दिव्या उनके बालों को सहलाती दिखाई दे रही थीं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, “जब मुझे पीरियड्स होते हैं तो वो नहीं जानता कि उसे क्या करना चाहिए।” एक्‍ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Source-Instagram

हालांकि कुछ लोगों को एक्‍ट्रेस का यह वीडियो बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। ऐसे में एक ट्रोलर ने उन्‍हें मैसेज करते हुए लिखा, “पीरियड भी अनाउंस करोगी क्या.. दिन में कितना पैड लगाती हो वो भी बता दो फिर.. कुछ तमीज को रखो यार, अपनी प्राइवेट चीजें क्यों खोल रही हो..” ऐसे में दिव्‍या ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, “दिन में 10-12 पैड हो जाते है और क्या तुम्हें किसी ने इस बारे में सही शिक्षा नहीं दी है?”

(यह भी पढ़ें : तलाक़ की नोटिस का जवाब नहीं मिला तो नवाज़ की पत्नी ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, कर दिया ये एलान)

बता दें, दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने रियलिटी शो ‘स्प्लिस्टविला 10’ में भी नजर आईं थी। इसके बाद उन्होंने ‘ऐस ऑफ स्पेस’ का पहला सीजन जीता। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या और वरुण अपने फैंस के लिए जल्‍द ही एक शो ‘ऐस ऑफ क्वारंटाइन’ लेकर आ रहे हैं। जिसके कुछ एपिसोड उन्‍होंने अपने घर पर ही शूट कर लिए हैं। टीवी से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement