Advertisement

बेहद खूबसूरत है दिव्या भारती की बहन कायनात, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे आपके

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती(Divya Bharati) की बहन कायनात अरोड़ा(kainat Arora) उनसे भी कई गुणा ज्यादा खूबसूरत हैं, देखियें मनमोहक तस्वीरें 

924
बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती(Divya Bharati) 90 के दशक की सबसे खूबसूरत बॉलीवुड अदाकारों में से एक थीं। उनकी खूबसूरत अदाओं का हर कोई कायल था। दिव्या भारती से तो सारा देश परिचित है। पर क्या आप जानते हैं कि दिव्या भारती से भी ज्यादा खूबसूरत उनकी बहन हैं।  वें भी दिव्या की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

Advertisement

आज हम आपको दिव्या भारती की बहन और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा(kainat Arora) के बारे में बताएंगे। लेकिन अब तक कायनात अपनी बहन दिव्या भारती की तरह फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) में लोकप्रियता नहीं हासिल कर पाई हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अभिनय किया हैं।  
 

देखें दिव्या की बहन कायनात की तस्वीरें और जानें उनके बारे में।

 कायनात अरोड़ा का जन्म 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था।
कायनात अरोरा अभिनेत्री दिव्या भारती की कजिन बहन हैं। उन्होंने दिल्ली के ‘नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी’ से ‘मर्चेंडाइजिंग’ का कोर्स पूरा किया हैं।
कायनात ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा -मीठा’ से की थी। इस फिल्म में उन्हें एक ‘आइटम सांग’ में देखा गया था। 

 

कायनात साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आई थीं। साल 2011 में ही कायनात ने  निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सीक्रेट’ में भी अभिनय किया था। 

 

कायनात कई ‘ब्यूटी प्रोडक्ट्स’ को भी ‘एन्डोज़’ कर चुकी हैं। जिनमें ‘लक्स’ और ‘कैडवी’ जैसे बड़े ब्रांड शामिल है। 
 
बॉलीवुड के अलावा कायनात तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। 
 
साल 2015 में आखिरी बार कायनात को बॉलीवुड फिल्म ‘फरार’ में देखा गया था। उसके बाद से वें फिल्मों में सक्रीय नजर नहीं आईं। कायनात को लोग चारु के नाम से भी जानते हैं।  

 

खूबसूरती के मामले में कायनात किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। 

 

 फिल्म इंडस्ट्री में कायनात बहन दिव्या भारती जैसी लोकप्रियता हासिल कर पाएंगी या नहीं ? यह तो वक़्त ही तय करेगा।

 

यह भी पढ़ें- दिव्या भारती की 46वीं जयंती पर जानें उनकी गुपचुप शादी और रहस्यमय मौत से जुड़ी ये खास बातें

आपको दिव्या भारती की बहन की तस्वीरें कैसी लगीं हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement