Advertisement

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने हेटर्स को दिखाया श्राप का डर, कह दिया कुछ ऐसा  

दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) ने हेटर्स पर साधा निशाना

37

कुछ दिन पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू निगम(Sonu Nigam) ने म्यूजिक इंडस्ट्री की खेमेबाजी और म्यूजिक माफियाओं की पोल खोली थी। जिसके बाद सोनू ने अपने दूसरे वीडियो में टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। सोनू के इन आरोपों का जवाब भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) ने दिया था। वहीं अब यह विवाद खत्म होते नजर नहीं आ रहा है। 

Advertisement

सोशल मीडिया पर दोनों पक्ष लगातार एक दूसरे को जवाब दे रहे हैं। सोनू और दिव्या के बीच शुरू इस बहस में भूषण कुमार की पत्नी को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अब एक बार फिर दिव्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया है। हालांकि दिव्या द्वारा अपने हेटर्स को दिया गया रिप्लाई काफी मजाकिया है। 

दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुदके कुक के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिव्या अपने कुक के हाथों से बनी जलेबी और दही का मजा लेती नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा कि, ‘मेरे वर्ल्ड फेमस कुक के साथ एक तस्वीर, शेरु जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स। वरना शेरु जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी’। आप भी देखियें दिव्या की पोस्ट…..

 

यह भी पढ़ें- भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला के आरोपों का सोनू निगम ने दिया जवाब, कह दिया कुछ ऐसा

बता दें कि, दिव्या ने सोनू पर निशाना साधते हुए उन्हें एहसान फरामोश करार दिया था। जिसके बाद सोनू के फैंस ने दिव्या को बुरी तरह ट्रोल किया था। ट्रोलिंग के चलते दिव्या ने अपना कमेंट सेक्शन लॉक कर दिया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement