होम » समाचार » रैंप वॉक के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई ये ऐक्ट्रेस, लहंगे ने दिया धोखा

Advertisement

रैंप वॉक के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई ये ऐक्ट्रेस, लहंगे ने दिया धोखा

लक्मे फैशन वीक (lakme fashion week 2020) के दौरान रैम्प पर दिखा दिव्या खोसला कुमार (divya khosla kumar) का शानदार अंदाज। पर यहां रैम्प पर वॉक के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचीं दिव्या।

390

पिछले हफ्ते चलने वाले लैक्मे फैशन वीक (lakme fashion week 2020) में बॉलीवुड सितारो ने भी अपनी शानदार झलक दिखाई। वहीं एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (divya khosla kumar) ने भी रैम्प पर अपने जलवे बिखेरे। पर यहां दिव्या को रैम्प पर सबके सामने उप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा। दिव्या का यह उप्स मूमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। 

Advertisement

दरअसल हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के दौरान दिव्या खोसला कुमार का एक वीडियो सामने आया है। यहां दिव्या  Krsna Couture की शोज़ टॉपर थीं। रैम्प पर उन्होंने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है और इसके साथ डीप फ्रंट नेकलाइन का ब्लाउज़ कैरी किया है। कुंदन और ग्रीन स्टोन की जूलरी उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी। खुले बाल और रेड लिपस्टिक दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

पर लोग तब शॉक्ड रह गए हैं जब दिव्या रैम्प पर वॉक करने के लिए गईं और उनके लहंगे का साइड बटन खुल गया। हालांकि इसके बाद दिव्या ने बिना हिचकाए अपने स्कर्ट को बड़े ही शानदार तरीके से संभाल लिया। उन्होंने ड्रेस को संभालने के लिए स्टाइलिश तरीके से कमर पर हाथ रख लिया और आगे बढ़ गईं। उन्हें अपने इस राउंड को खूबसूरती के साथ पूरा किया। इस दौरान उनके चेहरे पर एक भी शिकन नहीं दिखाई दी। इसके लिए सोशल मीडिया पर दिव्या की जमकर तारीफ हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें अब तुमारे हवाले वतन साथियो से दिव्या ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके पहले उन्होंने कई वीडियो एल्बम में भी काम किया है जो काफी हिट रहें। हाल ही में उनका म्यूज़िक एल्बम ‘याद पिया की आने लगी 2’ रिलीज़ हुआ। इस एल्बम को लोगो ने खूब पसंद किया।

[यह भी पढ़ें: इस मरुन लहंगे में अपने रैम्प वॉक को लेकर ट्रोल हुईं सारा, लोगो ने कहा “ओवर एक्टिंग की दुकान…”]

 

Advertisement