होम » टीवी » बंद होने जा रहा है दिव्यदृष्टि

Advertisement

आख़िरकार बंद हो रहा है टीवी शो ‘दिव्यदृष्टि’, जानिए क्या है वजह  

टीवी शो दिव्यदृष्टि (Divya Drishti) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। ख़बरों के अनुसार अब दिव्यदृष्टि शो बंद होने जा रहा है।

74

टीवी शो दिव्यदृष्टि (Divya Drishti को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। ख़बरों के अनुसार अब दिव्यदृष्टि शो बंद होने जा रहा है। सूत्रों के अनुसार यह शो निर्धारित समय के लिए ही बनाया गया था। शो में अब एक के कर सभी अहम किरदारों का अंत हो रहा है।

Advertisement

सूत्रों ने यह भी कहा कि जल्द ही एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव का किरदार लावण्या भी जल्द ही मरने ख़त्म किया जाएगा। हालांकि की निर्माता ने अनुसार शो गर लोगों को पसंद आता रहा तो ऐसे ही चलता रहेगा।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ सकता है बॉलीवुड का ये नामी एक्टर]

दिव्यदृष्टि की बात की जाए तो यह दो बहनों का शो है दिव्या और दृष्टि जिनके नाम हैं। दोनों के पास सुपर नेचुरल ताकतें हैं। एक्ट्रेस मानसी का छिपकली वाल लुक काफ़ी वायरल हुआ था। लोगों ने इसकी खिल्ली भी उड़ाई थी।

[यह भी पढ़ें:बंद होने की कगार पर है टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’, वजह बड़ी चौंकानेवाली है]

खबरों के अनुसार अब दिव्यदृष्टि की जगह नमः नाम आ नया शो शुरू किया जाने वाला है। यह देखना गौरतलब होगा कि शो बंद होने की खबरें सही होती हैं या निर्माता की कही बात सही साबित होती है। आपको यह खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। इस शो को लेकर आपके क्या विचार हैं? इसे बंद होना चाहिए या नहीं वो भी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement