Advertisement

एक्ट्रेस दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने प्रेग्‍नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा ख़ुलासा

दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) अब अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। दरअसल, इसको लेकर खुद एक्‍ट्रेस ने एक दिलचस्‍प खुलासा किया है।

1,048

देश में लगे लॉकडाउन के बीच टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस हाल ही में एक क्‍वारंटाइन सेंटर की तस्‍वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। हालांकि इसके साथ ही दिव्‍यांका त्र‍िपाठी अब अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। दरअसल, इसको लेकर खुद एक्‍ट्रेस ने एक दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

पिंकविला को दिए हालिया इंटरव्‍यू में जब एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) से पूछा गया कि आपको खुद से जुड़ी अब तक की सबसे फनी अफवाह कौन सी लगती है? बता दें, पहले तो इस सवाल को सुनकर एक्‍ट्रेस खूब हंसी। फिर इसके बाद कहा, ‘मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह काफी दिलचस्प है। यहां तक कि एक व्‍यक्‍ति ने लिखा कि मेरा एक बेबी है और मैंने उसे छुपा कर रखा है। मैं प्रेग्नेंट हूं ये मेरे और विवेक के लिए काफी फनी था। हालांकि जब मैं एक औरत ही तब तो यह और खास हो जाता है।’

View this post on Instagram

Late mornings ?

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

(यह भी पढ़ें : दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना को लेकर किया विवादित ट्वीट, ट्रोल हुईं तो डिलीट कर मांगी माफ़ी)

वहीं अपने इस इंटरव्‍यू दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (Divyanka Tripathi) ने यह भी खुलासा करते हुए कहा, वह रियलिटी शो तो करना चाहती हैं लेकिन उसको लेकर थोड़ी उलझन में हैं। क्‍योंकि वह शाकाहारी हैं। फिलहाल दिव्‍यांका लॉकडाउन के बीच अपने पति विवेक दहिया के साथ आइसोलेशन में रहकर अपना क्‍वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement