Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने ली ट्रोलर्स जमकर क्लास, शेयर की क्वारंटाइन सेंटर के गंदे टॉयलेट की तस्‍वीर

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक गंदे टॉयलेट की तस्‍वीर को क्वारंटाइन सेंटर की तस्‍वीर बताते हुए शेयर किया है और सरकार से स्थिति कंट्रोल करने की अपील की है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

456

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया पर हडकंप मचा दिया है। जिसके चलते पूरे देश में दहशत माहौल बना हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी अपने सारे काम छोड़ घरों में कैद हो गए हैं और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक गंदे टॉयलेट की तस्‍वीर को क्वारंटाइन सेंटर की तस्‍वीर बताते हुए शेयर किया है और सरकार से स्थिति कंट्रोल करने की अपील की है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने ऑनलाइन पिटिशन दायर की है और लिंक शेयर किया है। साथ ही उन्‍होंने लिखा, गंदी हकीकत! अगर लोगों के साथ ऐसा बर्ताव किया जाएगा तो क्वारंटाइन सेंटर से लोग क्यों नहीं भागेंगे? जल्द से जल्द क्वारंटाइन सेंटर पर सफाई की व्यवस्था ठीक करने के लिए कदम उठाएं।’ इसके साथ ही उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन सिंह को भी टैग किया है।

ऐसे में एक व्‍यक्‍ति ने दिव्यांका को टैग करते हुए ट्वीट किया जिस पर एक्‍ट्रेस ने टवीट कर अपनी सहमती जताई है। यूजर ने एक्‍ट्रेस को टैग करते हुए लिखा, “मैडम बस भी करो अब… इंसान ही खराब करता है ये सब। कल सबको कहा गया था कि लॉकडाउन के लिए लेकिन फिर भी बहुत लोगो ने इग्नोर किया। आपको क्या लगता है ये लॉकडाउन किन लोगों के लिए था।?

ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने व्‍यक्‍ति को जवाब देखें हुए लिखा, ‘मैं भी सहमत हूं। यह बेवकूफी है। कुछ अनपढ़ लोग और कुछ पढ़े-लिखे गंवारों की वजह से होता है। मैं यह वाद-विवाद नहीं कर रही कि यह किसने किया है। अगर हम गिनना शुरू करेंगे तो प्रोम्बम्स तो बहन बहुत हैं। पर अभी का टॉपिक है- सभी की गुड हेल्थ केयर।’

(यह भी पढ़ें : सोनम कपूर ने मरीज कहने वाले ट्रोलर को दिया जवाब, वीडियो में इस कारण दिख रहीं थीं बीमार)

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 10 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement