Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना को लेकर किया विवादित ट्वीट, ट्रोल हुईं तो डिलीट कर मांगी माफ़ी

टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर विवादित ट्वीट कर दिया था। जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

346

बेहद खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया हडकंप मचा दिया है। जिसके चलते पूरे देश में दहशत माहौल बना हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी अपने सारे काम छोड़ घरों में कैद हो गए हैं और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर विवादित ट्वीट कर दिया था। जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने ट्वीट किया था, “मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है।” लेकिन एक्‍ट्रेस का यह ट्वीट लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है और इसको लेकर लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में दिव्‍यांका ने अपने उस ट्वीट को हटाते हुए सोशल मीडिया पर सभी से माफी भी मांग ली है। देखें लोगों ने क्‍या कहा..

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस के चलते आइसोलेशन में पहुंचे दिलीप कुमार, फैंस से की ये अपील)

एक्‍ट्रेस के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “वो श्रमिक भी इंसान ही हैं। यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है।” इसके साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, “जैसे कि इंजीनियर्स और श्रमिकों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है..ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है।” एक ने तो पोस्ट को ‘असंवेदनशील’ कहते हुए दिव्यांका से इसे डिलीट करने तक को कहा। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 147 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इससे अभी तक 5 लोगों की जान भी जा चुकी हैं।

Advertisement