होम » टीवी » पति विवेक संग दिव्यंका ने हॉस्पिटल में सेलिब्रेट की शादी की तीसरी सालगिरह

Advertisement

दिव्यंका त्रिपाठी ने पति संग अस्पताल में मनाई शादी की तीसरी सालगिरह, देखे तस्वीरें

हॉस्पिटल में पति विवेक दहिया के साथ अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। हॉस्पिटल की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

38

टीवी जगत के खूबसूरत कपल दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya)  की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज कपल अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। पर यह खुशी कपल को हॉस्पिटल में सेलिब्रेट करनी पड़ रही है। दरअसल विवेक की तबियत खराब होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं।

Advertisement

हाल ही में दिव्यंका ने सोशल मीडिया पर वेडिंग एनिवर्सरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो अस्पताल की है। यह तस्वीर अस्पताल की है जहां विवेक दहिया भर्ती दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दिव्यंका और विवेक के अलावा उनके दोस्त और रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं, जो कपल की खुशी को बांट रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ दिव्यंका ने कैप्शन में लिखा है “इस बार बिल्कुल अलग तरीके एनिवर्सरी रही । पूरा परिवार हमारे लिए केक लेकर आया और हमें सरप्राइज दिय । केक की जगह हमने और विवेक ने हाई-फाइव दिया।’

[यह भी पढ़ें: अभी भी प्रज्ञा से प्यार करता है अभी, कहीं फिर शादी तो नहीं रचाएंगे?]

बता दें कि कुछ दिनों पहले विवेक और दिव्यंका मकाउ से वैकेशन मनाकर वापस लौटे। इसके बाद दिव्यांका को अगले ही दिन बुखार आ गया और साथ ही पेट में दर्द भी शुरू हो गया। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ख़बर यह भी है कि तबियत खराब होने के कारण दिव्यंका और विवेक नच बलिए के प्री-लॉन्च एपिसोड को शूट नहीं कर पाएंगे। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहे।

 

Advertisement