Advertisement

तलाक को याद कर भावुक हुईं दिया मिर्ज़ा, कहा “37 साल की उम्र में इस ..”

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Diya Mirza) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनो पहले दिया ने पति साहिल संघा (Sahil Sangha) संग अलग होने की घोषणा की थी। वहीं एक बार फिर पति से अलग होने पर छलका दिया का दर्द।

3,665

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Diya Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पर इसी बीच दिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनो पहले दिया ने पति साहिल संघा (Sahil Sangha) संग अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था “11 सालो बाद अपनी लाइफ को शेयर करने और एक साथ रहने के बाद, हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम एक दोस्त  के साथ एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान बरकरार रखेंगे।” वहीं एक बार फिर दिया ने इस पर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

दरअसल हाल ही में मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान पति से अलग होने पर दिया ने कहा  “मैंने 34 साल पहले ही अपने माता-पिता के अलगाव से ताकत हासिल कर लिया था। जब मैंने साढ़े चाल साल की उम्र में इसे झेल लिया तो फिर 37 साल की उम्र में इस अलगाव से भला कैसे नहीं उबर पाउंगी।”

[यह भी पढ़ें: बीच पर सफाई के दौरान ट्रोल हुईं दिया मिर्जा, लोगो ने कहा “दिखावा..”]

उन्होंने आगे कहा “पुरुष और महिलाएं कुछ निर्णय लेने में हिचकिचाते हैं क्योंकि वे डरते हैं, आपको यह विश्वास करने की हिम्मत जुटानी होगी कि यह वक्त भी बीत जाएगा।” बता दें कि दिया और साहिल ने 18 अक्टूबर 2014 को शादी रचाई थी। बताया जाता है कि साहिल उनके बिजनेस पार्टनर हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि दिया मिर्जा जल्द ही अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement