Advertisement

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी दंगल पर शरद पवार को लेकर इस एक्ट्रेस ने कह दिया ऐसा कुछ

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता को लेकर चल रहे सियासी खेल से हर कोई हैरान है। वहीं बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेस ने इस सियासी खेल के लिए शरद पवार (Sharad Pawar) की जमकर तारीफ।

347

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता को लेकर चल रहे सियासी खेल से हर कोई हैरान है। जहां रविवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) ने मुख्यमंत्री और अजित पवार (Ajit Pawar) के साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। सुबह सुबह इस अचानक शपथ ग्रहण की ख़बर ने महाराष्ट्र की राजनिती में एक भूचाल ला दिया था। इसके दो दिन बाद यानी कल मंगलवार को दोनो इन दोनो ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Advertisement

महाराष्ट्र में चल रही इस सियासी भूचाल ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस पर जहां सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय रखी वहीं बॉलीवुड जगत भी इसमें पिछे नहीं हट रहा है। हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने भी कमेंट किया  है, जहां उन्होंने  शरद पवार (Sharad Pawar) की जमकर तारीफ की है। डॉली ने ट्वीटर पर शरद पवार को टैग करते हुए ट्वीट किया है “कमाल किता आपने”

वहीं इसके पहले डॉली ने शिवसेना, कांग्रसे और एनसीपी को ट्वीट करके लिखा “महाष्ट्र के लिए  ऐतिहासिक दिन आज एक साथ तीन पार्टियों के लिए.. सभी को शुभकामनाएं

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है “आज के दिन बाला साहब ठाकरे जी बहुत खुश होते, आज के दिन उनका आशीर्वाद अपने परिवार के साथ है”

हालांकि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavees) और अजित पवार (Ajit Pawar) के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र के नए मुख्यंत्री के लिए कई चेहरे सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री की शपथ ले सकते हैं।

[यह भी पढ़ें:अजित पवार के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने पर इस बॉलीवुड एक्‍टर ने साधा निशाना, कहा- “घर के बचे ना…”]

 

Advertisement