Advertisement

आरती सिंह की कायल हुईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा, ऐसे की सरहाना

शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) विवाद के मामले में टॉप पर अपनी जगह बना ली है। हाल ही में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने एक ट्वीट के ज़रिए आरती का सपोर्ट किया।

559

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) को एक हफ्ता  से ज्यादा का समय हो गया है। तो शो में कंंटेस्टंट के बीच होने वाले वाद-विवाद भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इन दिनों शो में आरती सिंह (Aarti Singh) विवाद के मामले में टॉप पर अपनी जगह बना ली है। उन्हें कभी कोयना मित्रा से तो कभी आसीम रियाज (Asim Riyaz) से उलझते हुए देखा जा सकता है। अब आरती का  यह रवैया किसी को पसंद आया हो या न हो, पर बिग बॉस की एक्स कंस्टेंट डॉली बिंद्रा आरती के इस व्यवहार से खुश हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने एक ट्वीट के ज़रिए आरती का सपोर्ट किया। डॉली ने यहां लिखा है वह सशक्त, मजबूत व्यक्तित्व है। अन्य लोग दूसरों पर निर्भर हैं। अकेले खेलो, तुम अच्छा कर रही हो।

बता दें कि आरती सिंह और कोयना मित्रा के बीच के विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल यहां  कोएना आरती को कहती हैं आपकी तरह लोगों से भीख नहीं मांगती हूं कि नॉमिनेट मत करो। कोएना की यह बात सुन आग बबूला हो जाती हैं और गुस्से में खड़ी हो जाती हैं। वह कोएना को चिल्लाते हुए कहती हैं कि भीख नहीं मांगी बल्कि अपने दम पर आई हूं यहां।

वहीं एक प्रोमो में आरती असीम के बीच चाय और पराठे को लेकर लड़ाई देखने को मिली।  यहां आसीम आरती को मतलबी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं आरती इससे गुस्सा होकर असीम को कहती हैं कि उन्होंने भी शेफाली का पराठा खा लिया था। हालांकि असीम उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं पर आरती नहीं सुनती। वह लगातार असीम पर अपना गुस्सा उतारती हुई दिख रही हैं। पर असीम भी चुप बैठने वालो में से नहीं थें, वह भी आरती को लगातार जवाब दे रहे थें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में आरती और असीम के बीच चाय-पराठे को लेकर हुई लड़ाई, देखें वीडियो]

Advertisement