Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप की डिनर पार्टी में बंदर ने मचाया उधम, ए आर रहमान ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  हाल ही में भारत दौरा कर वापस लौटे हैं। यहां वह पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और बेटी इवांका के साथ उन्होंने भारत यात्रा की। पर उनके शाही डिनर पार्टी के दौरान एक बंदर आ गया।संगीतकार ए आर रहमान (ar rahman) ने शेयर किया वीडियो।

195

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)  हाल ही में भारत दौरा कर वापस लौटे हैं। यहां वह पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और बेटी इवांका के साथ उन्होंने भारत यात्रा की। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति के शानदार स्वागत के लिए शानदार तैयारी की गई थी। उनके घुमने से लेकर खाने तक, हर एक चीज की व्यवस्था बहुत ही शानदार तरीके से की गई थी। पर इस व्यवस्था में तब सेंध लग गई जब राष्ट्रपति भवन में डिनर पार्टी के दौरान एक बंदर आ गया है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा..

Advertisement

दरअसल हाल ही में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान (ar rahman) ने डिनर पार्टी के दौरान अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। बता दें कि ए आर रहमान भी इस पार्टी में मौजूद थें और उन्होंने यहां से सेल्फी ली। पर इस शाही भोज में बिन बुलाया मेहमान बन बंदर ने एंट्री कर ली। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर राष्ट्रपति भवन के बाहर बैठकर फूल और पत्ते खा रहा है। इसके साथ कैप्शन में रहमान ने लिखा है “इसी बीच हमारा दोस्त भी डिनर कर रहा है।”

एर आर रहमान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। आपको ये भी बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में आयोजित किए गए इस डिनर पार्टी में  रहमान केअलावा उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष बिपिन रावत, विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी और बैंकर कोटक महिंद्रा भी शामिल हुए।

[यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया की ड्रेस पर इस प्रोड्यूसर ने ली चुटकी, कह दिया ऐसा कुछ]

 

Advertisement