Advertisement

आर्थिक तंगी से परेशान से हुआ आयुष्‍मान संग काम कर चुका ये एक्‍टर, ठेले में फल बेचने पर हुआ मजबूर

यह कोई और नहीं बल्‍कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) हैं।

8,190

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरा देश लॉकडाउन मे है। ऐसे में आम जनजीवन पूरी तरह अस्‍त व्‍यस्‍त हो गया है। साथ ही लोगों की आर्थ‍िक रीढ़ भी पूरी तरह ध्‍वस्‍त हो गई है। ऐसे देश की आर्थ‍िक राजधानी मुंबई बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। फिल्‍मों से लेकर टीवी सीरियल तक सभी शूटिंग पूरी तरह से रुकी हुई। ऐसे में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ काम कर चुके एक एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इतना ही नहीं परिवार का पेट पालने के लिए वो देश की राजधानी दिल्ली में फल बेचने को मजबूर हैं।

Advertisement

बता दें, यह कोई और नहीं बल्‍कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और फिल्म सोनचिड़िया (Sonchiriya) में नजर आए एक्टर सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) हैं। हालांकि, भले ही आप उनका नाम नहीं जानते होंगे लेकिन फिल्‍मों उनका काम देखकर आप जरूर उन्‍हें पहचान जाएंगे। एएनआई के मुताबिक अपने परिवार को पालने के लिए उन्‍होंने दिल्ली की सड़कों पर फल बेचना शुरू कर दिया गया।

(यह भी पढ़ें : तबियत बिगड़ने के कारण आईसीयू में भर्ती हुए ससुराल सिमर का ये एक्टर, इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार)

न्‍यूज एजेंसी से अपनी हालिया बातचीत में सोलंकी दिवाकर (Solanki Diwakar) ने बताते हुए कहा कि लॉकडाउन के वजह से फिल्मों की शूटिंग रुक गई है, जिस वजह से उन्हें अब घर चलाने में बहुत दिक्कत हो रही हैं। ऐसे में मुझे अपनी और अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना है। मुझे मकान का किराया देना है और अपने परिवार का पेट भी पालना है। इसलिए मैंने फिर से फल बेचना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड और मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement