Advertisement

एकता कपूर की समलैंगिक महिलाओं पर आधारित वेब सीरीज़ का टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

छोटे के पर्दे के साथ ही अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में भी टीवी क्‍वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी एक से बढ़कर एक वेबसीरीज के जरिए धमाका कर रही हैं। बता दें, एकता कपूर ने हाल ही में अपने एक और नए प्रोजेक्‍ट 'अ मैरिड वूमन' (A Married Woman) की घोषणा कर दी है।

1,313

छोटे के पर्दे के साथ ही अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में भी टीवी क्‍वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी एक से बढ़कर एक वेबसीरीज के जरिए धमाका कर रही हैं। बता दें, एकता कपूर ने हाल ही में अपने एक और नए प्रोजेक्‍ट ‘अ मैरिड वूमन’ (A Married Woman) की घोषणा कर दी है। अपनी इस अप‍कमिंग वेब सीरीज की जानकारी खुद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए टीजर वीडियो शेयर करके दी है। देखें ‘अ मैरिड वूमन’ का शानदार टीजर..

Advertisement

टीवी क्‍वीन की यह अपकमिंग वेबसीरीज ‘अ मैरिड वूमन’ (A Married Woman) एक एक प्रेम कहानी पर आधारित है जो कि मंजू कपूर की प्रसिद्ध पुस्तक पर आधारित है। वेबसीरीज के इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने लिखा, ‘हम आध्यात्मिक अनुभव वाले इंसान नहीं हैं। हम आध्यात्मिक जीव हैं जो मानवता का अनुभव रखते हैं।’ दिलचस्‍प बात ये है कि इस वेबसीरीज के जरिए पहली बार महिलाओं के समलैगिंक रिश्तों को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर उतारा जाएगा।

(यह भी पढ़ें : ऑपरेशन परिंदे के टीज़र में दिखी अमित साध की दमदार झलक, देखें वीडियो)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की इस अपकमिंग वेबसीरीज में टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा एक हिंदू महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि मोनिका डोगरा को मुस्लिम महिला का किरदार निभाएंगी। गौरतलब है कि इस वेब सीरीज से पहले एकता कपूर अपनी ऑल्ट बालाजी की ‘गंदी बात’ जैसी सीरीज के लिए जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वेबसीरीज से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement