Advertisement

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित होगा एकता कपूर का ये वेब शो, जानें इसके बारे मे

एकता कपूर (ekta kapoor) अपने डिजिटल प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी पर अलग-अलग शोज बनाने का प्रयास करती हैं।

131

एकता कपूर (ekta kapoor) अपने डिजिटल प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी पर अलग-अलग शोज बनाने का प्रयास करती हैं। अब एकता कपूर का एक और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित शो बनाने वाली हैं। जी हाँ, ये शो कोई और नहीं बल्कि “कहने को हमसफर हैं” का चौथा सीजन होगा।

Advertisement

एकता  का कहना है कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के इस शो के आगामी तीसरे सीज़न में शादी की जटिलता दिखाई जाएगी। एकता ने साझा किया, यदि पुरुष अन्य महिला से सबंध बनाते हैं तो ये केवल धोखा होता है। जबकि यदि कोई महिला ये कदम उठाती है तो यह अविवेक की बात हो जाती है। अक्सर कम्युनिकेशन की कमी के कारण रिश्ते टूट जाते है।”

यदि कहने को हमसफर हैं के दूसरे सीज़न की बात की जाए, तो इसमे दिखाया गया था कि गुरदीप कोहली अपनी शादी खत्म करने के बाद अपने से कम उम्र के लड़के से प्यार करने लगती है।

इस माध्यम से एकता कपूर ने एक उम्रदराज महिला और कम उम्र लड़के के इश्क को बयां किया था। इस बारे मे एकता कहती हैं, “यदि 40 वर्ष की महिला तलाकशुदा है, तो वह अपनी उम्र के बावजूद किसी भी उम्र के शख्स से उसे मोहब्बत हो सकती है। उसे समाज के बारे में सोचे बिना यह निर्णय लेने का अधिकार है। चौथा सीज़न बॉलीवुड स्टार की पत्नी के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित हो सकता है। इसमें एक नई कास्ट होगी।”

[यह भी पढ़ें:हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, कहा- ‘गद्दारों के खिलाफ..’]

आपको बता दें, इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Advertisement