Advertisement

‘ट्रिपल एक्स’ वेबसीरीज विवाद पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर कह दिया कुछ ऐसा  

निर्माता एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने बिगबॉस -13(Bigg Boss-13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) पर किया पलटवार

2,364

मशहूर प्रोडूसर और निर्माता एकता कपूर(Ekta Kapoor) को अपनी वेबसीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ के लिए सोशल मीडिया पर नेटिजन्स के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले बिगबॉस -13(Bigg Boss-13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) ने ट्रिपल एक्स वेबसीरीज में भारतीय सेना और उनके परिवार का अपमान करने के लिए एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। 

Advertisement

भाऊ ने एकता कपूर से माफ़ी की मांग करते हुए 100 करोड़ रूपए सरकार को देने की बात कही थी। वहीं भाऊ ने एक वीडियो बनाकर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को खरी-खोटी सुनाई थी। आख़िरकार एकता कपूर ने प्रसिद्ध लेखिका शोभा डे के शो  ‘द बिग डिबेट विद शोभा डे’ में वेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर जारी कॉन्ट्रोवर्सी पर चुप्पी तोड़ी है।
इस डिबेट शो में एकता के अलावा गुल पनाग, नंदिता दास, मालिनी अग्रवाल और गुरदीप पुंज भी शामिल हुईं। एकता ने वेबसीरीज पर जारी कॉन्ट्रोवर्सी पर कहा कि, ‘जब मुझे मालूम पड़ा हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। हमने जल्द से जल्द उस कंटेंट को हटा दिया। मुझे आर्मी ऑफिसर्स की पत्नियों से माफ़ी मांगने में कोई हर्ज नहीं है। मुझे उनसे कोई समस्या नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि, मुझे समस्या सोशल मीडिया पर ‘साइबरबुलिंग’ से है। एकता ने हिंदुस्तानी भाई पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘वो आदमी अपने आप को साल का सबसे बड़ा देशभक्त समझता है’। उसने मुझे और मेरी मां को सोशल मीडिया पर गालियां दी। जिसके बाद मुझे सोशल मीडिया पर रेप की धमकियाँ भी मिली।

अब यह मुद्दा आर्मी और सेक्सुअल कंटेंट को लेकर नहीं है। विडंबना यह है कि आप कहते है कि सेक्सुअल कंटेंट बनाने के लिए आप लड़की का रेप करना चाहते हैं। इसके मतलब रेप सही है पर सेक्स गलत है ? एकता ने खुलासा किया कि उन्होंने बहुत पहली माफ़ी मांग ली थी। क्योंकि उनके लिए यह कोई बड़ी नहीं थी। यह बहुत छोटी बात थी। एकता ने आगे कहा कि, मैं आर्मी की बहुत इज़्ज़त करती हूं। वो फिक्शनल शो है और हमारी गलती है कि हमने ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब पता चला तो उस गलती को सुधारा भी हमने।

 

अब मैं सोच रही हूं कि मैं अपने लिए खड़ी हो जाऊं और इस साइबर बुलिंग की तह तक जाऊं, क्योंकि अगर आज मैंने अपने लिए आवाज़ नहीं उठाई तो कल को वो किसी भी लड़की को बोल सकता है। बता दें कि, एकता कपूर के खिलाफ देशभर में अब तक 3 जगह एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, कहा- ‘गद्दारों के खिलाफ..’

अब देखने वाली बात होगी कि, एकता की सफाई के बाद यह विवाद थमता है कि नहीं ? तब तक बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement