Advertisement

हाथों की अँगूठियों और ज्वेलरी के कारण ट्रोल हो रही हैं एकता कपूर, लोगों ने कोरोना की दिलाई याद

एकता कपूर(Ekta Kapoor) सोशल मीडिया(Social media) पर हाथ धोने को लेकर हुए ट्रोल

498

बॉलीवुड(Bollywood) से जुड़े लोग कोरोना(Corona) वायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए हाथ धोने का वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट कर रहे हैं। इस चैलेंज को अन्य बॉलीवुड कलाकारों की तरह प्रोडूसर एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी कबूल किया। पर ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया।

Advertisement

एकता ने अपने हाथ धोते हुए वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। पर एकता अपने इस वीडियो को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं। नेटिजन्स एकता कपूर को सलाह और नसीहत देने लगों। पहले देखें एकता का वो वीडियो –

 

नेटिजन्स एकता कपूर द्वारा गहनों के साथ हाथ धोने को लेकर निशाना साध रहे हैं।  एक यूजर ने एकता के चैलेंज को असफल करार दिया क्योंकि उनका मानना है कि एकता को हाथ धोते वक़्त गहनों को निकालना चाहिए था, इनमें इन्फेक्शन लगने की भी संभावना हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने उन्हें हैंड़वाश करते वक्त गहनों को निकालने की सलाह दी। देखें लोगों ने एकता को कैसे ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें-‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा को मारते देख लोगो ने किया एकता कपूर को ट्रोल, कह दिया ऐसा कुछ

वहीं एकता कपूर ने भी नेटिजन्स को जवाब देते हुए लिखा कि डॉक्टर की राय के अनुसार साफ़ -सफाई पर ध्यान  रख रही हूँ। मैं बाहर ग्लव्स पहनती हूं, क्योंकि मेरा 13 महीने का बच्चा है, आपके द्वारा फ़िक्र करने के लिए धन्यवाद।

Advertisement