Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं एकता कपूर, कुछ यूं जाहिर किए जज़्बात 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को याद कर इमोशनल हुईं एकता कपूर(Ekta Kapoor)

1,157

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने का समय बित चुका है। हर कोई सुशांत को नम आंखों से याद कर रहा है। कल सुशांत के खास दोस्त महेश शेट्टी और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने घर पर दीपक जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

Advertisement

वहीं उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को बेहद इमोशनल पोस्ट के माध्यम से याद किया था। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर प्रोडूसर और डायरेक्टर एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है। 

एकता ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत के साथ बिताए गए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरों को शेयर किया हैं। उन्होंने सुशांत की तुलना शूटिंग स्टार से की है। उन्होंने लिखा कि,’भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशी। हम हमेशा मुस्कराएंगे और जब भी आसमान में शूटिंग स्टार देखेंगे तो विश मांगेंगे क्योंकि मैं जानती हूं कि वो शूटिंग स्टार तुम ही हो। हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी’। आप भी देखियें एकता की पोस्ट… 

 

बता दें कि, सुशांत को छोटे पर्दे पर एकता कपूर ने ही सबसे पहले मौका दिया था। एकता कपूर के शो’ किस देश में है मेरा दिल’ से सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में सुशांत का किरदार बहुत छोटा था। पर इसके बाद एकता ने सुशांत को अपने मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य किरदार दिया था। इस शो ने सुशांत के करियर को चार चांद लगा दिए। 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की एक महीने की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर की बेहद इमोशनल पोस्ट

वहीं सुशांत ने साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अपने छोटे से करियर में सुशांत ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement