Advertisement

नागिन फेम सुरभि ज्योति को जन्मदिन के मौके पर एकता कपूर ने किया ट्रोल, कह दिया कुछ ऐसा 

टेलीविज़न एक्ट्रेस सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti) के जन्मदिन के अवसर पर एकता कपूर(Ekta Kapoor)ने टांग खिंचाई की  

794

धारावाहिक नागिन से प्रसिद्धि हासिल करने वाली टेलीविज़न एक्ट्रेस सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti) का आज जन्मदिन हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर सुरभि को जन्मदिन की बधाई देने के लिए फैंस का तांता लगा हुआ है। वहीं नागिन की प्रोडूसर एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी सुरभि को बर्थडे विश करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया।  एकता का बधाई सन्देश सोशल मीडिया पर सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Advertisement

एकता कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुरभि की एक तस्वीर पोस्ट की है। एकता ने इसी तस्वीर के साथ सुरभि को ट्रोल करते हुए पूछा कि, आज नागपंचमी है क्या ? हैप्पी बर्थडे सुरभि ज्योति। सुरभि ने एकता कपूर के मशहूर टेलीविज़न शो नागिन -3 में अहम किरदार निभाया था।  इस शो में सुरभि ने नागिन की भूमिका निभाई थी। फैंस  ने शो में सुरभि की एक्टिंग को काफी पसंद किया था।

एकता कपूर और एक्ट्रेस सुरभि ज्योति काफी अच्छी दोस्त हैं। कई बार सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो और तस्वीर शेयर करते रहते हैं। इसी वजह से एकता ने सुरभि के साथ जन्मदिन के अवसर पर इस तरह का मजाक किया है।

यह भी पढ़ें- नागिन की अपार सफलता के बाद अब सोनम गुप्ता बेवफा है से बॉलीवुड मे डेब्यू करेंगी सुरभि ज्योति

बता दें कि, सुरभि ने कई धारवाहिकों में अभिनय किया हैं। धारावाहिक ‘कबूल है’ से सुरभि को छोटे पर्दे पर पहचान मिली थी। वहीं शो ‘नागिन -3’ ने सुरभि के करियर में चार चांद लगा दिया। इसके अलावा सुरभि कई वेबसीरीज और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हालही में सुरभि की वेबसीरीज बारिश का सीजन -2 रिलीज हुआ था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement