Advertisement

लॉकडाउन में एली अवराम ने किया क़ातिलाना डांस, वीडियो देख लोग बोले- “आग लगा दी…”

एली अवराम (Elli Avram) नए अंदाज में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। हाल ही में पोस्‍ट किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्‍लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए मस्‍ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं।

199

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रही हैं। अपनी हसीन तस्‍वीरों के साथ एली अपने धमाकेदार डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। बता दें, एली अवराम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल कुछ डांस वीडियो फैंस के साथ हाल ही में शेयर किए हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्‍हें देख आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि एली अवराम (Elli Avram) नए अंदाज में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। हाल ही में पोस्‍ट किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्‍लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए मस्‍ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं।

View this post on Instagram

Balance is the Key. (Press IGTV)

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

इससे पहले एली अवराम (Elli Avram) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करते हुए पोछा लगा रही हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्‍ट्रेस के इन डांस वीडियोज को देखकर लोगों कमेंट्स भी किए हैं। देखें इधर..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई ही नहीं बल्‍कि ये 6 ऐक्ट्रेसेस भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच शिकार)

एली अवराम (Elli Avram) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात साल 2013 में फिल्म ‘मिक्की वायरस’ से थी। यह उनकी बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म थी। इसके पहले वही मशहूर टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि वह आखिरी बार डायरेक्टर मोहत सूरी मल्टीस्टारर फिल्म ‘मलंग’ में नजर आई थीं। एली अवराम ने ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है और कई फिल्‍मों में धमाकेदार आइटम नंबर भी किए हैं। बॉलीवुड की लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement