Advertisement

इसलिए हिट होते हैं इमरान हाशमी की फिल्मों के गाने, द बॉडी का तीसरा गाना भी है शानदार  

थ्रिलर और फ़िल्मों में 'गैंगस्टर' की भूमिका निभाने वाले सीरियल किसर इमरान हाशमी (emraan hashmi) एक बार फिर अपने गानों से धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं।

1,537

थ्रिलर और फ़िल्मों में ‘गैंगस्टर’ की भूमिका निभाने वाले सीरियल किसर इमरान हाशमी (emraan hashmi) एक बार फिर अपने गानों से धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं। इमरान की फिल्मों के गाने दर्शकों को अक्सर भाते हैं। इमरान की आगामी फिल्म द बॉडी (The Body) के दो गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Advertisement

इमरान कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं, क्योंकि वो अपनी फिल्मों के म्युज़िक डायरेक्शन से पर्सनली जुड़े होते हैं।  फिलहाल इमरान फिल्म ‘द बॉडी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से निर्देशन के कई दौरों के बाद, फिल्म के ट्रैक को चुना है।

इमरान का मानना है कि फिल्म का सार इसके म्युज़िक में आंशिक रूप से बसा होता है जो ऑडिएंस के साथ एक खास कनेक्शन बना लेता है। फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं जल्द ही अगला गाना रिलीज़ किया जाएगा जो एक पेप्पी डांस नंबर होगा।

[यह भी पढ़ें:वीडियो: इमरान हाशमी के सामने शाहरुख़ खान की सारी होशियारी धरी की धरी रह गई]

जिस तरह से इमरान हाशमी ने अबतक रिकॉर्ड ब्रेकिंग गाने लाये हैं ऐसे में फैंस को उनकी अगली फिल्म में आने वाले गानों से यही उम्मीद है। द बॉडी फिल्म 2012 में इसी नाम से आई स्पैनिश फिल्म की ऑफिशल रीमेक है। फिल्म मे इमरान हाशमी के साथ ऋषि कपूर और शोभिता धुलीपला भी नज़र आएंगे। फिल्म को दृष्यम के फिल्ममेकर जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है। आपको ये खबर कैसे लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement