Advertisement

कोरोनावायरस पर भड़के इमरान हाशमी, कहा- “चिनियों ने चमगादड़…”

बॉलीवुड स्टार इमरान हाश्मी(Emraan Hashmi) ने कोरोना वायरस के चीन को जिम्मेदार ठहराया

80
जानलेवा कोरोना(Corona) वायरस से पूरी दुनिया परेशान है। अन्य देशों की तरह हिंदुस्तान में भी कोरोना वायरस का प्रभाव लगातार बढ़ते जा रहा है। जिसके कारण सरकार ने देश को 21 दिनों तक ‘लॉकडाउन’ करने का फैसला लिया है। कोरोना वायरस के लिए पूरी दुनिया चीन को जिम्मेदार समझ रही है। अब बॉलीवुड स्टार इमरान हाश्मी(Emraan Hashmi) का भी चीनी लोगों पर गुस्सा फूटा हैं। 

Advertisement

 
इमरान हाश्मी ने कोरोना वायरस के लिए चीनी लोगों के उलटे सीधे खानपान को जिम्मेदार ठहराया हैं। चीनी लोगों पर अपना गुस्सा इमरान ने ट्वीट के माध्यम से जाहिर किया हैं।  इमरान ने ट्वीट में लिखा कि, “यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाकर अजीब पाक अुनभव करना चाहते थे। इमरान के ट्वीट से चीनी लोगों के प्रति उनका गुस्सा साफ़ देखा जा सकता है। देखियें ट्वीट……..

बता दें कि, हिंदुस्तान में रोजाना कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं, अब तक 700 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पूरे देश में कोरोना वायरस को लेकर भय का माहौल है। पिछले कुछ दिनों अन्य क्षेत्रों की तरह बॉलीवुड भी ठप पड़ा हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स भी अपने -अपने घरों पर सेल्फ आइसोलेट रहने के लिए मजबूर हैं।

 

यह भी पढ़ें-इमरान हाशमी की द बॉडी का झलक दिखला जा गाना हुआ रिलीज़

इमरान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इमरान आखिरी बार फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आये थें।  यह फिल्म बड़े पर कुछ ज्यादा कमल नहीं कर पाई थी।  अब आने वाले समय में इमरान हाश्मी फिल्म ‘चेहरे’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

Advertisement