Advertisement

इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' (Bard Of Blood) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने दमदार अंदाज में एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते दिख रहे हैं।

126

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ (Bard Of Blood) का ट्रेलर आज यानी 22 अगस्‍त को रिलीज कर दिया है। जिसमें इमरान हाशमी अपने दमदार अंदाज में एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते दिख रहे हैं। बता दें कि नेटफ्लिक्स (Netflix) की इस वेब सीरीज की कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है। भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है।

Advertisement

ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं है। कबीर का मकसद अपने अतीत को पूरी तरह मिटाना और देश को बचाना है। ट्रेलर में यह आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि वेब सीरीज एक्शन, खून खराबे से भरपूर है। इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अलावा सोबिता धुलिपला और विनत कुमार मुख्य किरदार में हैं।

(यह भी पढ़ें : एक बार फिर ‘सब भ्रम है’ वेब सीरिज़ से धमाकेदार वापसी करेगी सलमान खान की यह एक्ट्रेस)

बता दें कि इस वेब सीरीज को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस एंटरटेनमेंट के तले बनाया गया है। ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है जो लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ (Bard Of Blood) पर आधारित है। यह वेब सीरीज अगले महीने 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement