Advertisement

नए लुक मे बदली-बदली सी नज़र आईं ईशा देओल, तस्वीर देख लोगों ने पूछा- होठों के साथ क्या किया?

 एक्ट्रेस इशा देओल (Esha Deol)  फिल्मी दुनिया से दूर अपने पैरेंटिंग लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्हें बेटी राध्या के साथ हुईं स्पॉट, जहां लिप सर्जरी के बाद उनका बदला हुआ लुक देखने को मिला। लोगो ने तस्वीर देख किए सवाल।

858

एक्ट्रेस इशा देओल (Esha Deol)  फिल्मी दुनिया से दूर अपने पैरेंटिंग लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। ईशा उन एक्ट्रेससे में से जिन्होंने बॉलीवुड में कदम तो रखा पर लगातार फ्लॉप फिल्मों के चलते यहां सफल करियर नहीं बना पाई। इसके बाद उन्होंने शादी कर एक नए जीवन की शुरूआत की और फिल्मों को अलविदा कह दिया। पर भले ही ईशा देओल फिल्मों से दूर हैं लेकिन बी-टाउन में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं।

Advertisement

हाल ही में इशा देओल को बेटी राध्या के साथ बी-टाउन में स्पॉट किया गया। यहां वह अपने खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती दिखाईं दी। उनके चेहरे की खुशी देखकर यह अंदाजा लगाना ग़लत नहीं होगा कि ईशा अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल शादी शुदा जिंदगी बिता रही हैं।तस्वीर में वह टॉप और डेनिम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं  नीचे देखें बेटी राध्या के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें

पर इन तस्वीरो में ईशा के लिप्स सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। बताया जा रहा है कि ईशा देओल ने लिप सर्जरी करवाई है। तो वहीं कुछ लोग तो उन्हें लिप्स के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है उसने अपने लिप्स को बोटॉक्स करवाया है। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

बता दें कि इशा देओल (Esha Deol) ने  साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ शादी की। उनकी दो बेटियां हैं जिसमें बड़ी बेटी का नाम राध्या और छोटी बेटी का नाम मिराया है।

[यह भी पढ़ें: शरीर के ख़ास अंगो पर टैटू बनवाया है बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं ने]

वर्कफ्रंट की बात करें तो  ईशा देओल (Esha Deol) पिछली बार एक शॉर्ट फिल्म ‘केक वॉक’ में नजर आई थीं। फिल्मों की बात की जाए तो ईशा देओल ने  नो एंट्री, युवा, धूम, टेल मी ओ खुदा, काल, दस, क्या दिल ने कहा, शादी नं 1, जैसी कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है।

 

Advertisement