Advertisement

बेटी ईशा देओल को विदा करके खूब रोए थे अभिनेता धर्मेंद्र, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

ईशा देओल (Esha Deol) द्वारा अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह लाल साड़ी पहने इमोशनल खड़ी हैं। बाद में ईशा अपने पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं।

1,626

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी और एक्‍ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) वैसे तो फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन लॉकडाउन के वह सोशल मीडिया में काफी एक्‍ट‍िव हो गई हैं। ऐसे में उन्‍होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी शादी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वह दुल्‍हन के लिबास में बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो

Advertisement

ईशा देओल (Esha Deol) द्वारा अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह लाल साड़ी और गोल्ड की जूलरी पहने इमोशनल खड़ी हैं। बाद में ईशा अपने पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं। इसके बाद एक्‍ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी के गले लगती है और खूब रोती हैं। वीडियो में ईशा की बहन अहाना भी खूब रो रही हैं। वहीं बाद में पूरा परिवार ईशा को उनके पति भरत तख्तानी के साथ हंसते हुए विदाई देते हैं।

(यह भी पढ़ें : शोएब इब्राहिम से ट्रोलर ने पूछा- आपकी पत्नी हिंदू हैं या मुस्लिम? मिला ज़बरदस्त जवाब)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी। वहीं अब उनके पास दो बेटियां हैं, जिनके नाम मिराया और राध्या हैं। ईशा देओल साल 2003 में आई फिल्म ‘मेरे दिल से पूछे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘धूम’, ‘एलओसी कारगिल’, ‘काल’, ‘नो एंट्री’ समेत कई फिल्‍मों में काम किया है। बॉलीवुड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement