Advertisement

भद्दा कमेंट करने वाले को ईशा गुप्ता ने दिया करारा जवाब, कहा – “तुम्हें कोरोना नहीं कुछ और..”

सोशल मीडिया(Social Media) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले यूजर की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(Esha Gupta) ने बोलती बंद की 

260
सोशल मीडिया(Social Media) पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल करना बहुत आम बात हो गई है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करना फैशन-सा हो गया हैं। आये दिन नेटिजन्स किसी ना किसी बॉलीवुड स्लेब्रिटी को खाने, पहने और कई वजहों से ट्रोल कर देते हैं। लेकिन ट्रोलर भी कभी -कभी अपनी हद पार कर देते हैं और सितारों के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर देते हैं।  ऐसे ही एक बद्तमीज ट्रोलर को बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(Esha Gupta) ने करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

Advertisement

हालही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं आपको देख रही हूँ, मेरे तरफ देख रहे हो।  ईशा के इस पोस्ट पर नेटिजन्स ने अभद्र कमेंट किया। ट्रोलर का यह कमेंट पढ़कर ईशा का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

 

View this post on Instagram

Looking at you looking at me

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

ईशा ने भी ट्रोलर को फटकार लगाते हुए जमकर खरी -खोटी सुना डाली। ईशा ने उस बद्तमीज ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि, ‘कुछ मत करो, कोरोना नहीं मारेगा तुम्हें तो कोई और मार देगा। ईशा द्वारा ट्रोलर को दिए गए जवाब की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई फैंस ने ईशा को ऐसे बद्तमीज लोगों के मुंह ना लगने की सलाह दी।

 

 

 

यह भी पढ़ें-अजीब तरीके से योगा करती नज़र आईं ईशा गुप्ता, देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

 

 

बता दें कि, ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 की सुपरहिट फिल्म जन्नत -2 से की थी।  इस फिल्म में ईशा के अपोजिट इमरान हाश्मी मुख्य भूमिका में थे।  फैंस ने फिल्म में ईशा के अभिनय को खूब पसंद किया था।  वहीं ईशा अब जल्द डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। ईशा जल्द चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट के पार्ट 2 में नजर आएँगी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement