Advertisement

ग़रीबों की एंजेलिना जोली कहने वालों को ईशा गुप्ता ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- “वो ख़ुद को…”

अदाकारा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ग़रीबों की एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) बोलने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

660

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर ईशा से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुर्खियां बटोरती है। वहीं अक्सर ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया पर नेटिजन्स द्वारा ग़रीबों की एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) बताकर ट्रोल किया जाता है। अब ईशा गुप्ता ने ट्रोलर्स को एक इंटरव्यू में मुंहतोड़ जवाब दिया हैं।

Advertisement

हालही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान जब ईशा से गरीबों को एंजेलिना जोली वाले ट्रोल को लेकर सवाल पूछा तो, उन्होंने जवाब में कहा कि, ‘मुझे ऐसे लोगों पर गुस्सा आता है, जो लोग मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली बताते हैं। मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली बोलकर ‘लोग यहां खुद को ही गरीब कह रहे हैं’।

एंजेलिना जोली ने खुद की तुलना होने पर ईशा गुप्ता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘ईमानदारी से बताऊ मैंने आजतक ऐसा कुछ भी नहीं देखा। कुछ दिन पहले मैंने एक पोस्टर देखा था, जिसमें लोगों ने मेरी और एंजेलिना की तस्वीर लगा रखी थी। उस समय मुझे पोस्टर को देखकर लगा ठीक है, ऐसा हो सकता है। चीजें बहुत कठिन हैं कि हम खुदको कैसे देखते हैं। मैं गहराई से नहीं कह रही, हम अपने आप को कैसे देखते हैं ?

उन्होंने ने आगे कहा कि, लोग हमें कई नजरिये से देखते हैं। मुझे इसे महसूस करने में थोड़ा वक़्त लगा, इसलिए मेरे दिमाग में, मैंने जोली की तुलना में कुछ भी नहीं देखा। मुझे हमेशा लगता है कि, ‘ मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं’। ईशा ने एंजेलिना जोली को दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में से एक बताया।

यह भी पढ़ें- इस स्पेनिश बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं ईशा गुप्ता, तस्‍वीर शेयर कर कुछ यूं जाहिर किया प्‍यार

पहले मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली बुलाये जाने पर गुस्सा आता था। अब ठीक है, लोग अपने आप को गरीब बोल रहे हैं। मैंने यह चीजें नहीं कही है। मैंने ऐसे दिखने के लिए भी नहीं कहा है। यह मेरे माता -पिता की देन हैं और मैं इसी तरह ही दिखती हूं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement