Advertisement

क्वारंटाइन में रहकर ऐसा योगा कर रहीं ईशा गुप्‍ता, तस्‍वीरें देख लोग कर रहे हैं ऐसी बातें

बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) भी लगातार अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जिन्‍हें देखकर जरूर आप हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें इधर..

205

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने अब पूरी दुनिया में अब अपने पैर जमा लिए हैं। भारत में भी इसका काफी बुरा पड़ रहा है। लगातार फैल रहे इस वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकारों के साथ राज्‍य सरकारों ने शहरों को पूरी तरह लॉक डाउन करने के आदेश दे दिए हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी घरों में कैद हैं और अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) भी लगातार अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जिन्‍हें देखकर जरूर आप हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

?

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

लॉकडाउन के चलते सेल्‍फ आइसोशलेशन में रह रहीं ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्‍टिव हो गई हैं। बता दें, वह लगातार योगा करते हुए अपनी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्‍ता एक पैर से खड़ी हुईं बॉडी को बैलेंस करती हुईं नजर आ रही हैं। लोगों को एक्‍ट्रेस का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है, जिसके चलते लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : 5 बार जब ईशा गुप्‍ता के बोल्‍ड लुक्‍स ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, बस देखता रह गया हर कोई)

बता दें, ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) ने 2012 में आई फिल्‍म ‘जन्‍नत 2’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद उन्‍होंने ‘राज 3डी’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्‍मों में काम किया। बता दें कि वह आखिरी बार अजय देवगन की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में नजर आईं थीं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement