Advertisement

अजीब तरीके से योगा करती नज़र आईं ईशा गुप्ता, देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) अदाकारी से ज़्यादा अक्‍सर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों और हरकतों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

831

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta) अदाकारी से ज़्यादा अक्‍सर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों और हरकतों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर ईशा ने आपे इंस्टाग्राम पर योगा करती हुई तस्वीर शेयर की है। हालांकि ईशा के योगा का तरीका देखने मे थोड़ा अजीब लग रहा है। यही वजह है कि लोग अब ईशा गुप्ता को ट्रोल करने लगे हैं।

Advertisement

तस्वीर मे ईशा गुप्ता योगा मैट पर योगा करती नज़र आ रही हैं। दोनों हाथ पीछे की ओर से ज़मीन पर नीचे रखे हुए हैं। एक पौर ज़मीन पर है, तो ईशा ने दूसरा पैर दोनों हाथों के बीच से बाहर निकाला है। देखें ये तस्वीर।

View this post on Instagram

ॐ ??‍♀️

A post shared by Esha Gupta? (@egupta) on

ईशा की इस तस्वीर को देख्न लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कुछ ने उनसे पूछा ये क्या कर रही हो? तो कुछ ने पूछा दो पैरों को चार करके मानोगी क्या? देखें ईशा के तस्वीर पर कैसी प्रतिक्रियाएँ आईं।

 

एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता हाल ही मे  वाईट कलर की मोनोक्रोम बिकिनी में अपनी टोन्‍ड बॉडी फ्लॉन्‍ट करती हुईं नजर आई थीं। डीप नेक स्‍टाइलिश ड्रेस में अपना क्‍लीवेज फ्लॉन्‍ट करती हुईं ईशा गुप्‍ता बेहद हसीन लग रही थीं। बोल्‍ड एक्‍ट्रेस अपनी इस तस्‍वीर में मदहोश कर देने वाले अंदाज में पोज देती हुईं नजर आईं । उनका यह अंदाज हर किसी को दीवाना बना गया।

(यह भी पढ़ें : 90 के दशक के यह मशहूर सितारे लाइमलाइट से दूर जी रहे हैं ऐसी जिंदगी, जानें इनके बारे में)

बता दें, ईशा गुप्‍ताने 2012 में आई फिल्‍म ‘जन्‍नत 2’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद उन्‍होंने ‘राज 3डी’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्‍मों में काम किया। बता दें कि वह आखिरी बार अजय देवगन की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में नजर आईं थीं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement