Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग झगड़े को लेकर एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा ने दी आसीम को ऐसी सलाह

 इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का घर जंग का अखाड़ा बना हुआ है। यहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही। वहीं एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने दी सलाह।

640

इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का घर जंग का अखाड़ा बना हुआ है। यहां लेटेस्ट जंग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही। शो में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के स्वंयवर के टास्क के दौरान दोनो के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। हालांकि घरवालों की मशक्कत के बाद दोनो को शांत किया गया। वहीं दोनो के झगड़े ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं हाल ही में एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने दोनो के झगड़ो को लेकर अपनी राय जाहिर की।

Advertisement

दरअसल डॉली ने अपने ट्वीटर अकाउंट के ज़रिए सिद्धार्थ और आसीम के झगड़े में सिद्धार्थ को सपोर्ट किया। वहीं साथ में असीम को सलाह भी दी है कि दोस्त के लिए नफर और जलन एक गंभीर बीमारी है। डॉली ने लिखा है “जलन  एक भयानक बीमारी है, जल्द ही ठीक हो जाओ । यह ट्वीट असीम के लिए है, जल्दी ही ठीक हो जाओ मित्र के प्रति नफरत।”

यह पहली बार नहीं है जहां डॉली ने सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है। इसके पहले भी वह बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान माहिरा संग हुए झगड़े के लिए माहिरा को गलत ठहराया था। यहां उन्होंने माहिरा के दिमाग को गंदा बताया था।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस ने सिद्धार्थ को कर दिया बेघर, तो एक्स कंटेस्टेंट डॉली ने सिद्धार्थ और माहिरा को लेकर यह कह दिया]

बता दें कि हालिया शो में हमेशा एक दूसरे से झगड़ा करने वाले सिद्धार्थ, माहिरा के साथ शो में फ्लर्ट करते हुए दिख रहे हैं। यहां वह माहिरा के होठों की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement